Tuesday 19 June 2012

विकास कार्यो में रहेगी पारदर्शिता : नपं अध्यक्ष

नागेन्द्र झा के निर्वाचित होने की खुशी में सम्मान समारोह का आयोजन

बेलसंड। नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर नागेन्द्र झा के निर्वाचित होने की खुशी में वार्ड नंबर सात के जदयू नेता मो. जुबैर आलम ने मंगलवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया। जिसमें जदयू के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राणा रंधीर सिंह चौहान, वार्ड पार्षद विनोद पासवान, जबीर साह, श्याम सहनी, नथूनी आलम, रंधीर कुमार समेत  कौशल किशोर सिंह, मो. इब्राहिम, उपेन्द्र सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद थे। मौके पर मुख्य पार्षद श्री झा ने नगर पंचायत के विकास कार्यों  में पारदर्शिता बरतने का आश्वासन दिया।
उन्होंने अपने सम्मान में आयोजित सम्मान समारोह के लिए जदयू नेता जुबैर आलम का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि बेलसंड को स्वर्ग बनाने में बेलसंड की जनता मेरा सहयोग करें। इस बेलसंड के लिए मेरे दिल में बड़ा सम्मान है। इस सम्मान के लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं। ग्रेजुएशन के बाद से ही मेरे मन में इस बेलसंड को स्वर्ग बनाने का मैंने सोचा था। बेलसंड में थर्मामीटर की फैक्ट्री लगाकर लोगों केा रोजगार का अवसर देना चाहता था। ताकि बेलसंड के लोग सुखी रह सकें। भगवान ने मेरे उस सपने को तो पंख नही लगाया लेकिन बेलसंड की जनता के प्रेम ने मुझे चेयरमैन के रूप में मुझे इस क्षेत्र को स्वर्ग बनाने के लिए मौका दिया है। उन्होंने सम्मान समारोह में आए जदयू नेता राणा रंधीर सिंह चौहान से कहा कि आपको मेरे बेलसंड को स्वर्ग सा बनाने में मदद करना पड़ेगा। इस पर जदयू के वरिष्ठ नेता राणा रंधीर सिंह चौहान ने कहा कि मेरे तरफ से कोई कमी नहीं होगा बाबा। आप आगे बढ़ों पीछे से बेलसंड की जनता के साथ मैं आपके साथ हूं।

No comments:

Post a Comment